स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए कड़ी सुरक्षा में शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट, जाने पूरी खबर

स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए कड़ी सुरक्षा में शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट।
स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए कड़ी सुरक्षा में शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट, जाने पूरी खबर 48152

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक है आलिया भट्ट ( Alia Bhatt), जो अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्खियो में छाई हुई है। आपको बता दें, अभिनेत्री यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो गई है, जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले निर्माताओं ने सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए है, जिससे फिल्म से जुड़ी कोई भी तस्वीर और वीडियो लीक न हो पाए। इसके अलावा इस फिल्म में मुंजा अभिनेत्री शरवरी वाघ भी है, जो बेहद शानदार किरदार से लोगो को प्रभावित करेंगी। कई रिपोर्ट का दावा है, कि इन दोनों हसीनाओं के साथ अनिल कपूर भी एक्शन में नजर आएंगे।

स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए भट्ट को चुने जाने की पुष्टि खुद यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने किया था और उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहां, “सबसे बेशकीमती आईपी में से एक के रूप में, हम इस पर बहुत गर्व करते हैं। इसलिए बहुत सारी चीजें हैं जो स्पाई यूनिवर्स में आएंगी। हम इसके तहत अधिक से अधिक फिल्में बनते हुए देखेंगे। लेकिन, ज़ाहिर है, यहाँ सब कुछ साझा नहीं करने जा रहे हैं। हम इसके बारे में अधिक उपयुक्त समय पर बात करेंगे।अभी के लिए बस इतना बता सकता हूं कि इस स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट काम कर रही हैं।”

अब अगर मीडिया में चले रिपोर्ट पर गौर करें, तो फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो सकती हैं, जिसके लिए निर्माताओं ने मुंबई को चुना है। मुंबई की शूटिंग के बाद शरवरी उनके साथ शामिल होंगी और कहा जा रहा है कि दोनों बेहद शानदार एक्शन सीन में नजर आएंगे। मुंबई शेड्यूल के बाद, भट्ट और शर्वरी एक शेड्यूल के लिए यूके जाएंगे, जहां अनिल कपूर भी उनके साथ शामिल होंगे।

भट्ट और शर्वरी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की सूची में शामिल हो गए हैं, जो क्रमशः टाइगर फ्रैंचाइज़ी और पठान के कारण इस वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं।