एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट अचानक पहुंचीं; प्रशंसकों को स्तब्ध कर देता है

ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में से एक में, आलिया भट्ट और एलन वॉकटर ने एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुराते हुए एक साथ पोज़ दिया, जो एक यादगार पल था। कॉन्सर्ट में उनकी उपस्थिति अंतरराष्ट्रीय कलाकारों द्वारा भारत में एक मजबूत प्रशंसक आधार खोजने की बढ़ती प्रवृत्ति को उजागर करती है।
एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट अचानक पहुंचीं; प्रशंसकों को स्तब्ध कर देता है 52524

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट बेंगलुरु में ग्रैमी विजेता डीजे एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में अचानक पहुंचीं, जिससे उनके प्रशंसक खुश हो गए। दर्शकों का अभिवादन करने वाली अभिनेत्री के वीडियो तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक क्लिप में, आलिया मंच पर गर्मजोशी से स्वागत करते हुए भीड़ को संबोधित करते हुए “नमस्कार (हैलो) बेंगलुरु” कहती हुई दिखाई दे रही है। आश्चर्य, आश्चर्य।”

हील्स के साथ आकर्षक नीली ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहने आलिया ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जबकि एलन वॉकर ने अपनी सिग्नेचर ग्रे हुडी, काली पैंट और मास्क पहनकर ऊर्जा बरकरार रखी। उनकी उपस्थिति के दौरान, उनकी आगामी फिल्म जिगरा का गाना “चल कुड़िये” पृष्ठभूमि में बज रहा था, जिसने भीड़ को और उत्साहित कर दिया।

ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में से एक में, आलिया और एलन ने एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुराते हुए एक साथ पोज़ दिया, जो एक यादगार पल था। कॉन्सर्ट में उनकी उपस्थिति अंतरराष्ट्रीय कलाकारों द्वारा भारत में एक मजबूत प्रशंसक आधार खोजने की बढ़ती प्रवृत्ति को उजागर करती है।

आलिया की उपस्थिति उनकी आगामी फिल्म जिगरा की प्रत्याशा से भी मेल खाती है, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो मोनिका, ओ माय डार्लिंग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में आलिया सत्या की भूमिका में हैं, जो एक बहन है जो अपने भाई अंकुर को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है, जिसे नवागंतुक वेदांग रैना ने निभाया है। वायकॉम18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

जिगरा राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से धमाल मचाएंगे।