मेट गाला में डेब्यू के लिए पुरी तरह तैयार है आलिया भट्ट, इस अवसर के लिए चुना इस डिजाइनर को

Alia Bhatt Is All Set To Make Her Met Gala Debut: मेट गाला में डेब्यू करने के लिए तैयार है आलिया भट्ट।
Alia Bhatt is all set to debut at Met Gala, chose this designer for the occasion 10854

Alia Bhatt Is All Set To Make Her Met Gala Debut: बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। वर्तमान समय में अभिनेत्री को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अभिनय कौशल से अपने दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री जल्द ही गैल गैडोट के साथ हार्ट ऑफ स्टोन में अपनी शुरुआत करेगी। वहीं अब दुसरी खबर पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त हुई हैं, की सबसे बड़ी फैशन इंवेंट में से एक, मेट गाला में भी अभिनेत्री अपनी शुरुआत करेंगी।

आलिया कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक होने के लिए प्रतिष्ठा प्राप्त की है। आलिया भट्ट की फैशन शैली को अक्सर युवा, ठाठ और प्रयोगात्मक के रूप में वर्णित किया जाता है।

अभिनेत्री ने अपने अनूठे फैशन विकल्पों के साथ अपनी जगह बनाई है और अब इसे दुनिया भर में सबसे अधिक मांग वाले रेड कार्पेट पर ले जा रही हैं। आलिया रेड कार्पेट पर प्रबल गुरुंग का आउटफिट पहनेंगी और हम उनका ग्लैमरस अवतार देखने के लिए उत्साहित हैं।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।