फैज मेला में जावेद अख्तर द्वारा दिए गए बयान पर अली जफर ने जताई नाराजगी

Ali Zafar Slams Javed Akhtar: अली जफर ने जावेद अख्तर के बारे में कही यह बात।
Ali Zafar expressed displeasure over the statement made by Javed Akhtar at Faiz Mela 3565

Ali Zafar Slams Javed Akhtar: जावेद अख्तर भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे मकबूल और लोकप्रिय व्यक्तित्व में से एक है। वह एक गीतकार के रूप में बहुत लोकप्रिय हैं, और उनके लिखे कई गाने काफी मशहूर फिल्मों का हिस्सा बनी है। ताजा मामला उनका पाकिस्तान से जुड़ा है। हाल ही में, फैज अहमद फैज की याद में आयोजित फैज मेला में दिए गए उनकी एक भाषण द्वारा वह सुर्खियों में शामिल हो गए। फैज मेले में उनकी मेजबानी पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर कर रहे थे। जहां भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर बात करते हुए जावेद अख्तर ने 26/11 के हमले पर पाकिस्तान में उनके आरोपीयों के आजाद घूमने पर नाराजगी जताई। यह बात अली जफर जो कि उनकी मेजबानी कर रहे थे उनको कुछ खास पसंद नहीं आई। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट ने अली जफर के इंस्टाग्राम स्टोरी को कोर्ट करते हुए लिखा,

” दोस्तों, मैं तारीफ और आलोचना दोनों को बराबर महत्व देता हूं लेकिन मेरी हमेशा से यह विनती रही हैं, कि किसी को भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए। मैसेज मिला में उपस्थित नहीं था ना ही मुझे मालूम था वहां क्या कहा गया जब तक मैंने अगले दिन सोशल मीडिया पर नहीं देखा। ”

मैं एक गर्वित पाकिस्तानी हूं और किसी भी पाकिस्तानी को उनके देश के खिलाफ कोई भी बयान पसंद नहीं आएगा खासकर एक ऐसे मौके पर जहां दूरियां मिटाने की बात हो रही हो। हम सबको मालूम है कि पाकिस्तान ने आतंकवाद का कितना दंश झेला है और आज भी झेल रहा है लेकिन हमारे खिलाफ कोई भी और संवेदनशील बयान हमको को पसंद नहीं आएगी। ”

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।