Akshay Kumar’s New Film Mission Raniganj: फिल्म का नाम बदलने के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुए अक्षय कुमार, जाने पुरी हकीकत

Akshay Kumar's New Film Mission Raniganj: इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई द ग्रेट भारत रेस्क्यू।
Akshay Kumar's New Film Mission Raniganj: फिल्म का नाम बदलने के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुए अक्षय कुमार, जाने पुरी हकीकत 27620

Akshay Kumar’s New Film Mission Raniganj: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू के पोस्टर ने गलत कारणों के चलते सुर्ख़ियां बटोरनी शुरू की है। आपको बता दें, फिल्म का नाम पहले मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू था और अब शीर्षक में इंडियन शब्द को बदलकर भारत कर दिया गया है। जिसके कारण सोशल मीडिया हैंडल पर एक बड़ी बहस छिड़ गई हैं, जिसके चलते फिल्म को ट्रोलिंग झेलना पड़ रहा है। गौरतलब हैं, कि इंडिया को भारत में बदलने के साथ बदलाव लाया गया है। इसकी शुरुआत राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा G20 प्रतिनिधियों को रात्रिभोज के निमंत्रण से हुई, जिसमें इंडिया के बजाय “भारत के राष्ट्रपति” लिखा गया था। देश के नाम में इस बदलाव पर जनता और नागरिकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में इस फिल्म के लिए हो रही ट्रोलिंग के बारे में बात की गई है और हम यहां अपने लेखन के लिए उस कहानी का संदर्भ लेते हैं।

एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) यूजर्स ने अक्षय कुमार (अब हटा दिए गए) द्वारा पोस्ट किए गए पिछले पोस्टर के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे, जिसमें भारत के बजाय इंडिया शब्द था। इंटरनेट के एक वर्ग ने फिल्म से संबंधित अक्षय कुमार के पिछले ट्वीट के अस्तित्व पर सवाल उठाया, जिसमें भारत के बजाय इंडिया शब्द का इस्तेमाल किया गया था। “ये ट्वीट कहां गया?” एक यूजर ने पूछते हुए ट्वीट किया। एक नजर नीचे डालें-

एक अन्य एक्स यूजर ने अभिनेता से पूछा, “आपकी अगली फिल्म का नाम भारत तो नहीं अक्की भाई ?”

एक अन्य यूज़र ने हास्य का सहारा लिया और कुमार के भागम भाग से एक तस्वीर साझा की, जो एक लोकप्रिय मीम टेम्पलेट भी है। यूजर ने मीम जोड़ते हुए लिखा, “भारत।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।