अक्षय कुमार ने कनाडा का पासपोर्ट छोड़ा, जानने के लिए पढ़ें

Akshay Kumar's Canadian passport: अक्षय कुमार ने कनाडा का पासपोर्ट छोड़ने का फैसला लिया है।
Auto Draft 3422

Akshay Kumar’s Canadian passport: अक्षय कुमार के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है अक्षय कुमार। 90 के दशक के शुरुआत से अभी तक, अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपने काम से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहें है। अक्षय कुमार ने 3 से ज्यादा दशको तक इंडस्ट्री में अपने एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा सहित हर विधा में बेहतरीन काम किया है। जब कभी भी अभिनेता से जुड़े कुछ बराबर डेट आता है तो दर्शकों में उत्साह और बढ़ जाते हैं।

तो खिलाडी कुमार से जुड़ा ताजा मामला क्या है? इंडिया टुडे में छापे ताजा मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अक्षय कुमार ने कनाडा का पासपोर्ट छोड़ने की अर्जी दे दी है। इंडियन एक्सप्रेस एक इंटरव्यू ने उन्हें कोट करते हुए लिखा की।

” भारत मेरे लिए सब कुछ है… जो कुछ भी मैंने सीखा है, जो कुछ भी मुझे मिला है सब यहीं से हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे वापस लौट आने का मौका मिल रहा है। आपको बुरा लगता है जब लोग आपके बारे में पूरी बात जाने बिना ही कुछ कहने लगते हैं… ”

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।