सुपरस्टार मोहनलाल के साथ दिल खोलकर नाचे अक्षय कुमार, वायरल हुआ विडियो

Superstar Mohanlal and Akshay Kumar dance together: एक-साथ थिरके सुपरस्टार मोहनलाल और सुपरस्टार अक्षय कुमार
सुपरस्टार मोहनलाल के साथ दिल खोलकर नाचे अक्षय कुमार, वायरल हुआ विडियो 1370

Superstar Mohanlal and Akshay Kumar dance together: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से दो हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मोहनलाल (Mohanlal)। दोनों ही सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। जहां अक्षय 90 के दशक की शुरुआत से ही दर्शकों को अपने अद्भुत अभिनय का स्वाद चखा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मोहनलाल दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में एक प्रमुख सुपरस्टार हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा अपार प्यार प्राप्त होता है। दोनों ही सितारों को दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का जादू आता है और दर्शक भी उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से करते है। दोनों सितारों के मन में हमेशा से ही एक-दूसरे के लिए उच्च सम्मान रहा हैं, जिसे हम वास्तव में बेहद पसंद करते है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार सितारों के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि सितारें अपनी आगामी फिल्म के चलते काफी व्यस्त रहते है। किंतु, कभी- कभी व्यस्त होने के बावजूद भी सितारे एक दुसरे की खुशियों में शामिल होने पहुंच जाते है। दोनों ही सितारें एक विशेष अवसर में शामिल हुए, जहां वह दिल खोल कर नाचे। सितारों का डांस का विडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अच्छा, क्या आप भी सितारों की डांस का लुत्फ उठाना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।