बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिट रही फिल्मों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा अभिनेता ने

Know more about Akshay Kumar: लगातार बॉक्स ऑफिस पर पिटती हुईं फिल्मों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी।
Akshay Kumar broke his silence on the films continuously beating at the box office, know what the actor said 3828

Know more about Akshay Kumar: हिंदी फिल्म जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) । जो अपने अद्भुत अभिनय और दमदार प्रदर्शन के लिए पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए है और इन सभी वर्षों में अक्षय को जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, उसे देखते हुए, हम वास्तव में कह सकते हैं, कि वह इन सबके हकदार है। लेकिन, बॉलीवुड के खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में ज्यादा सफलताएं नहीं पाई और बॉक्स ऑफिस पर पिटती गई। किंतु, खिलाड़ी कुमार अभी तक हार नहीं माने हैं और उन्होंने अपनी फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने के मामले पर अपनी चुप्पी तोडते हुए बात की और कहां,

“मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। मैंने अपने करियर में एक समय में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दी हैं। एक समय था जब मेरे पास लगातार आठ फिल्में थीं जो नहीं चलीं। अब, मेरे पास लगातार तीन-चार फिल्में हैं जो नहीं चलीं। बात यह है कि यह आपकी अपनी गलती के कारण होता है, फिल्म का ना चलना। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपको खुद को खत्म करने की जरूरत है। आपको फिर से शुरुआत करनी होगी क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा,

“दर्शकों या किसी और को दोष न दें। यह मेरी गलती है, 100%। आपकी फिल्म न चलना दर्शकों की वजह से नहीं है। यह आपके द्वारा चुने गए के कारण है। हो सकता है कि आपने फिल्म में सही सामग्री नहीं दी हो।”

खैर, देवियों और सज्जनों, अक्षय कुमार की बात से आप कितने सहमत हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।