बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में नाकाम रही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’, पहले दिन की कमाई महज 1.30 करोड़ रुपये

Know more about the box-office collection of Akshay Kumar and Emraan Hashmi starrer Selfiee: जानिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।
Akshay Kumar and Emraan Hashmi starrer 'Selfie' failed to make a splash at the box office, earned only Rs 1.30 crore on the first day 3626

Know more about the Box-office collection of Akshay Kumar & Emran Hashmi Starr Film Selfiee : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) मनोरंजन जगत के दो सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों सितारों की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह पहली बार है, जब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं और उनके प्रशंसकों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार दोनों उस विभाग में बिल्कुल अद्भुत और शानदार हैं, यही कारण है कि हम वास्तव में इन्हें प्यार करते हैं, है ना? दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उनकी इस आगामी फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे। खैर, देवियों और सज्जनों, कल फिल्म ने अपनी उपस्थिति सिनेमाघरों में दर्ज करवाई।

खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? जहां फिल्म के कमाई के बारे में अनगिनत आंकड़ों की उम्मीदें जताई जा रही थी, वहां आंकड़ों में काफी कमी देखी गई। तरण आदर्श के एक नवीनतम ट्वीट के अनुसार, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 1.30 करोड़ की एक छोटी राशि का कलेक्शन कर करने में सफल रही। यहां उम्मीद है कि कलाकारों के प्रदर्शन के बारे में अच्छी चर्चा के साथ, संख्या अंततः बढ़ेगी और बेहतर होगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म की कमाई के बारे में आपका क्या कहना हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।