आकाश अंबानी ने राधिका मर्चेंट के जन्मदिन समारोह में उनका केक खाने से इनकार कर दिया

राधिका ने केक को अपने ससुर मुकेश अंबानी और अपने माता-पिता शैला और वीरेन मर्चेंट सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ साझा किया। हालाँकि, उनके जीजा आकाश अंबानी ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।
आकाश अंबानी ने राधिका मर्चेंट के जन्मदिन समारोह में उनका केक खाने से इनकार कर दिया 52873

बुधवार रात को अंबानी परिवार के सदस्य के रूप में राधिका मर्चेंट ने अपना पहला जन्मदिन मुंबई में अंबानी निवास एंटीलिया में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर मनाया। 30 साल की होने पर, उनके साथ अंबानी और मर्चेंट परिवार के सदस्यों के साथ-साथ जान्हवी कपूर, एमएस धोनी, अनन्या पांडे, सुहाना और आर्यन खान, ओरी और रणवीर सिंह जैसे उल्लेखनीय मेहमान भी शामिल हुए।

ओरी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पार्टी के एक वीडियो में राधिका के केक काटने की रस्म को कैद किया गया है। क्लिप में, वह एक लाल केक काटती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उसका परिवार उसका उत्साह बढ़ा रहा है, जिसके बाद वह अपने पति अनंत अंबानी को एक टुकड़ा पेश करती है।

इसके बाद राधिका ने अपने ससुर मुकेश अंबानी और अपने माता-पिता शैला और वीरेन मर्चेंट सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ केक साझा किया। हालाँकि, उनके जीजा आकाश अंबानी ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। इसके बजाय, उन्होंने धीरे से सुझाव दिया कि वह पहले अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी को केक खिलाएं, जिससे उत्सव में एक व्यक्तिगत स्पर्श जुड़ गया। आकाश ने अपनी नानी पूर्णिमा दलाल को भी इसमें शामिल होने के लिए बुलाया।

12 जुलाई को अनंत अंबानी के साथ उनकी शादी के बाद यह अंबानी परिवार के सदस्य के रूप में राधिका का पहला जन्मदिन है। अन्य उपस्थित लोगों में मुकेश और नीता अंबानी, श्लोका मेहता, आकाश और ईशा अंबानी, आनंद पीरामल और राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट शामिल थे।

जैसा कि किसी को याद होगा, अंबानी की शादी जैसा कि कहा जाता है – अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हाल के दिनों में सबसे हाई-प्रोफाइल और सितारों से सजी शादी थी और इसमें सभी पहलुओं से मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था।