अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ को 200 करोड़ रुपये से अधिक की अविश्वसनीय गैर-नाटकीय डील मिली

अगले कुछ दिनों में नाटकीय ट्रेलर आने की उम्मीद के साथ, एक रिपोर्ट थी कि रोहित शेट्टी और जियो स्टूडियोज ने सिंघम अगेन के लिए एक महत्वपूर्ण गैर-नाटकीय सौदे पर मुहर लगा दी है।
अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' को 200 करोड़ रुपये से अधिक की अविश्वसनीय गैर-नाटकीय डील मिली 52360

हर कोई रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स, सिंघम अगेन की अगली किस्त का इंतजार कर रहा है, जो दिवाली 2024 में रिलीज होने वाली है। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों के बाद, इस नए अध्याय को “कॉप यूनिवर्स के एवेंजर्स” के रूप में सराहा जा रहा है। यह कोई रहस्य नहीं है कि फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे सपनों का समूह शामिल है।

अगले कुछ दिनों में नाटकीय ट्रेलर आने की उम्मीद के साथ, एक रिपोर्ट थी कि रोहित शेट्टी और जियो स्टूडियोज ने सिंघम अगेन के लिए एक महत्वपूर्ण गैर-नाटकीय सौदे पर मुहर लगा दी है। अब, उसी रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत अधिकारों की संयुक्त बिक्री 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है। यह अजय देवगन और रोहित शेट्टी दोनों के लिए सबसे बड़ा गैर-नाटकीय सौदा है।

परियोजना से जुड़े एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि दर्शकों की उच्च मांग के कारण रोहित शेट्टी की फिल्में हमेशा पर्याप्त सैटेलाइट डील को आकर्षित करती रही हैं। हालाँकि, इस बार, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ने भी फिल्म के बड़े कलाकारों और अपेक्षित अपील को पहचानते हुए प्रीमियम का भुगतान किया है। अंदरूनी सूत्र ने यह भी कहा कि शेट्टी और देवगन के सहयोग के सफल ट्रैक रिकॉर्ड के साथ-साथ कॉप यूनिवर्स (सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी) की लोकप्रियता का हवाला देते हुए, सिंघम अगेन टीम सभी प्लेटफार्मों पर फिल्म की दोबारा देखने की क्षमता को लेकर आश्वस्त है।

सिंघम अगेन 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जहां यह एक और बड़ी फिल्म, भूल भुलैया 3 के साथ टकराती है।