Adipurush के लेखक के बाद निर्देशक को भी मिली पुलिस सुरक्षा

Now Adipurush Director Too Gets Police Protection: आदिपुरुष के निर्देशक को भी मिली पुलिस सुरक्षा।
Adipurush के लेखक के बाद निर्देशक को भी मिली पुलिस सुरक्षा 18586

Now Adipurush Director Too Gets Police Protection: गौरतलब हैं, कि आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी और अब निर्देशक ने भी मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी है। आदिपुरुष की टीम महाराष्ट्र पुलिस को काफी व्यस्त रखती नजर आ रही है।

जाहिर तौर पर आदिपुरुष के निर्माताओं को भी सुरक्षा मुहैया कराए जाने की संभावना जताई जा रही है।

लेकिन किसी को नहीं पता कि इन रचनात्मक कलाकारों को खतरा किससे है? जैसा कि हमें पता हैं, दर्शकों में आदिपुरुष के कलाकारों के लिए काफी गुस्सा फुटा है।

रामायण को ग़लत तरीके से प्रदर्शित करने‌ के बाद बिना शर्त माफी मांगने के बजाय, टीम आक्रामक दिख रही है।

गुरुवार और शुक्रवार को देशभर के कई मल्टीप्लेक्स में आदिपुरुष की टिकट दरें 150 रुपये पर स्थिर कर दी गईं हैं।

मोती सागर, जिनके पिता रामानंद सागर ने रामायण को पर्दे पर अमर बना दिया था, कहते हैं, ”लेकिन दर्शक ऐसी कोई चीज़ नहीं देखेंगे जिसमें उनकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया हो, भले ही आप इसे मुफ्त में पेश करें।”

मुझे दूरदर्शन पर प्रसारित होने के कुछ वर्षों बाद दिवंगत रामानंद सागर से उनकी निरंतर नवीकरणीय सीरीज के बारे में बात करना याद है।

उन्होंने कहा था, ”रामायण से पहले मैंने जो कुछ भी किया था वह रामायण के बाद समय की बर्बादी जैसा लग रहा था। मैं ऐसा करने के लिए पैदा हुआ था। इस सीरीज को स्वयं श्री राम ने आशीर्वाद दिया था।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।