दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शेयर की स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी खबर, आगामी प्रोजक्ट के बारे में भी दी कई जानकारियां

Sushmita Sen gives update on her recovery after heart attack: सुष्मिता सेन ने दिल का दौरा पड़ने के बाद अपनी रिकवरी पर अपडेट साझा किया है।
दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शेयर की स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी खबर, आगामी प्रोजक्ट के बारे में भी दी कई जानकारियां 22900

Sushmita Sen gives update on her recovery after heart attack: बीते बुधवार को एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान सदाबहार अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने चाहने वालों के संग अपने स्वास्थ्य और परियोजनाओं से जुड़ी विशेष खबरों को सार्वजनिक किया है। खुशी से झूमती हुई अभिनेत्री ने शेयर किया, कि इस साल की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के बाद वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही है। अभिनेत्री को दौरे के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि वह अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान दें रही है।

सुष्मिता ने दी कई जानकारियां

मुंबई में एक कार्यक्रम से घर वापसी के दौरान अपनी कार के अंदर से आयोजित लाइव सेशन में, सुष्मिता ने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में भी कई राज खोले। उन्होंने अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और गर्मजोशी के लिए आभार व्यक्त किया और खुलासा किया कि वह “आर्या” सीजन 3 और ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत के जीवन पर आधारित “ताली” नामक सीरीज पर काम कर रही हैं।

क्राइम थ्रिलर सीरीज़ “आर्या” के प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर तब आई जब सुष्मिता ने खुलासा किया कि इसका तीसरा सीज़न इस साल दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत होगा। हालाँकि, उन्होंने बताया कि अभी तक निश्चित रिलीज़ डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

जैसा कि 47 वर्षीय अभिनेत्री ने ठीक होने की अपनी यात्रा जारी रखी है, उनकी सकारात्मक भावना और अपने काम के प्रति समर्पण उनके प्रशंसकों को प्रेरित करता रहता है। सुष्मिता सेन के प्रशंसक आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे “आर्या” की रोमांचक वापसी और “ताली” में गौरी सावंत के जीवन के प्रभावशाली चित्रण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मनोरंजन उद्योग की बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।