सतीश कौशिक के निधन के बाद उनकी बेटी वंशिका ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट,जानिए पूरी कहानी

जानिए दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक और उनकी बेटी वंशिका के बारे में लेटेस्ट खबर यहां
After the death of Satish Kaushik, his daughter Vanshika deleted her Instagram account, know the whole story 6540

महान अभिनेता सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक रहे हैं। वह कई वर्षों से अपने काम के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की है और जब कॉमेडी भूमिकाओं की बात आती है, तो बहुत कम अभिनेता ऐसे रहे हैं जो वास्तव में उनसे बेहतर रहे हैं। न केवल एक शानदार अभिनेता के रूप में जिसे हर कोई प्यार करता है, सतीश कौशिक को एक निर्देशक के रूप में भी बहुत प्यार मिला है। उनकी कुछ फिल्में क्लासिक हैं और उनके द्वारा बनाई गई सबसे लोकप्रिय फिल्म में हम सभी सलमान खान स्टारर ‘तेरे नाम ‘ के बारे में सोच सकते हैं।

कुछ समय पहले, हम सभी ने उनके निधन की दुखद खबर सुनी और इससे उनके सभी फैंस बहुत दुखी हुए। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। खैर, अभी हम एक और दुखद अपडेट सुन रहे है। टाइम्स ऑफ इंडिया की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने पिता के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

खैर, यहां उम्मीद और प्रार्थना है कि सतीश कौशिक के परिवार को इस नुकसान को सहन करने के लिए शक्ति और साहस मिले। अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।