विवाद के बाद संजय मिश्रा ने ‘सन ऑफ सरदार 2’ में विजय राज की जगह लेने पर खुलकर बात की

संजय ने बताया कि इस तरह के बदलाव इंडस्ट्री में आम हैं और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अजय देवगन का फोन आने के बाद यह भूमिका स्वीकार की, जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से उन्हें इस परियोजना में शामिल होने के लिए कहा था।
विवाद के बाद संजय मिश्रा ने 'सन ऑफ सरदार 2' में विजय राज की जगह लेने पर खुलकर बात की 53007

जैसा कि ज्ञात है, अजय देवगन की अगुवाई वाली सन ऑफ सरदार 2 को कई कारणों से जांच का सामना करना पड़ा है। एक उल्लेखनीय विकास विजय राज का प्रतिस्थापन था, जिन्हें शुरुआत में अभिनेता संजय मिश्रा के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में लिया गया था। अब एक हालिया इंटरव्यू में मिश्रा ने राज़ की भूमिका में कदम रखने का अपना अनुभव साझा किया।

इंडिया टुडे से बात करते हुए संजय मिश्रा ने पुष्टि की कि उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने बताया कि इस तरह के बदलाव उद्योग में आम हैं और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अजय देवगन का फोन आने के बाद यह भूमिका स्वीकार की, जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से उन्हें इस परियोजना में शामिल होने के लिए कहा था। मिश्रा ने इस बात पर जोर दिया कि देवगन के साथ उनकी दोस्ती ने उनके निर्णय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि विजय राज की जगह लेना आसान काम नहीं था।

मिश्रा ने राज़ की प्रतिभा की भी प्रशंसा की और उन्हें एक अभूतपूर्व अभिनेता बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए दबाव महसूस कर रहे थे, यह जानते हुए कि उन्होंने राज़ जैसे योग्य व्यक्ति की जगह ले ली है। हालाँकि, उन्होंने कहा कि उनकी दोस्ती मजबूत बनी हुई है, और वह राज़ के काम के प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, इसने उन्हें दर्शकों और देवगन दोनों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रेरित किया, जिन्होंने इस भूमिका के लिए उन पर भरोसा किया।

सन ऑफ सरदार 2 पर पिछले कुछ महीनों से काम चल रहा है और उम्मीद है कि नवंबर के अंत तक इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। कहा जा रहा है कि फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसे 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य रखा जा सकता है।