संजय दत्त के जाने के बाद जैकी श्रॉफ ने थामा अक्षय कुमार की फिल्म का हाथ, वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी के किरदार में आएंगे नजर

Jackie Shroff Bags Welcome To The Jungle: संजय दत्त ने वेलकम 3 को छोड़ दिया है, जिसके बाद उनकी भूमिका को सुनील शेट्टी निभायेंगे। जबकि जैकी श्रॉफ उस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए सुनील शेट्टी ने हामी भरी थी।
संजय दत्त के जाने के बाद जैकी श्रॉफ ने थामा अक्षय कुमार की फिल्म का हाथ, वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी के किरदार में आएंगे नजर 47331

Jackie Shroff Bags Welcome To The Jungle: पिछले कुछ दिनों से कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म वेलकम टू द जंगल के कलाकारो में काफी फेरबदल देखने को मिला है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने करीब 15 दिनों की शूटिंग के बाद फिल्म को छोड़ दिया था और अब सुनील शेट्टी ने उनके किरदार को अपनाने का फैसला किया है। हालांकि, सुनील शेट्टी के किरदार के लिए फिल्म निर्माताओं ने जैकी श्रॉफ से संपर्क किया, जिसके लिए उन्होने भी हामी भर दी है। पिंकविला की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी श्रॉफ अक्षय कुमार अभिनीत वेलकम के तीसरे किश्त में नजर आएंगे। हम इस लेख को तैयार करने के लिए पिंकविला की रिपोर्ट की मदद ले रहे हैं; पूरी खबर नीचे पढ़िए।

इस बारे में पिंकविला ने करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए बताया, कि अभिनेता गुपचुप तरीके से फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। पिंकविला के करीबी सूत्रों का कहना है, कि ” संजय दत्त के फिल्म से बाहर होने के बाद से ही जैकी श्रॉफ चुपचाप वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं। वेलकम टू द जंगल की कहानी में एक नया मोड़ आया है क्योंकि निर्माताओं ने किरदारों की विशेषताओं पर फिर से काम किया है और कुछ हिस्सों के लिए नए कलाकारों को चुना है। जबकि सुनील शेट्टी अब वह भूमिका निभाएंगे जो पहले संजय दत्त के लिए लिखी गई थी , जैकी श्रॉफ उस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए हैं जिसके लिए सुनील शेट्टी ने साइन किया था,”

अब अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा तो फिल्म की शूटिंग जुलाई के अंत तक पूरी हो जाएगी। फिल्म में अक्षय, सुनील और जैकी के अलावा परेश रावल, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, रवीना टंडन, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, मीका सिंह और दलेर मेहंदी जैसे सितारें भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।