सुलह के बाद आलिया बनाएंगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म; अभी भी कानूनी मामले में उलझे हुए हैं

ऐसा लगता है कि यह मेल-मिलाप सिर्फ उनकी निजी जिंदगी तक ही सीमित नहीं है, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली ऐड फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए भी तैयार हो गई हैं।
सुलह के बाद आलिया बनाएंगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म; अभी भी कानूनी मामले में उलझे हुए हैं 52116

यह अब कोई रहस्य नहीं है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी अलग हो चुकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने बच्चों की खातिर सुलह कर ली है और अपने मतभेद भुला दिए हैं।

और ऐसा लगता है कि यह मेल-मिलाप सिर्फ उनके निजी जीवन तक ही सीमित नहीं है, बल्कि पेशेवर जीवन के साथ-साथ आलिया सिद्दीकी की आगामी विज्ञापन फिल्म का निर्माण करने के लिए भी तैयार हैं।

इसके अलावा, आलिया एक बार फिर तब खबरों में थीं जब कोमल शेठ नामक एक महिला ने उनके उद्यम, होली काउ में 46 लाख रुपये के निवेश को वापस करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर धोखाधड़ी की थी।

इस बारे में आलिया ने बताया कि उनके और कोमल के बीच फिल्म की कमाई को साझा करने का समझौता हुआ था, जिसे पुलिस हस्ताक्षरित दस्तावेज़ में स्पष्ट रूप से देख सकती थी। उसने स्पष्ट किया कि उसके लिए कोई राशि चुकाने का कोई सौदा नहीं हुआ था; इसके बजाय, समझौता दोनों के लिए लाभ और हानि वहन करने के लिए था। इसलिए, उसे विश्वास था कि उसके खिलाफ कोई मामला नहीं है। इसके अलावा, उसने मानहानि का मुकदमा दायर करके अपना नाम साफ़ करने की योजना बनाई, क्योंकि “धोखाधड़ी और धोखाधड़ी” के आरोप उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कई बार फॉलो-अप करने के बाद आलिया ने 5 लाख रुपये दिए।

इस बारे में आलिया ने कहा कि उन्होंने ये पैसे कोमल की बेटी की खातिर दिए हैं. उसने बताया कि, समझौते के अनुसार, उसे कोमल पर कुछ भी बकाया नहीं था, और उसका भुगतान उनके पेशेवर सौदे से परे एक इशारा था।

आगे के अपडेट के लिए इस स्पेस को पढ़ते रहें।