सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की उनके तलाक पर टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया के बाद, कोंडा सुरेखा ने माफ़ी मांगी

प्रतिक्रिया के बाद, सुरेखा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से माफी जारी की। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका इरादा केटीआर द्वारा महिलाओं के प्रति कथित अनादर को चुनौती देना था न कि सामंथा रूथ प्रभु या उनके परिवार को बदनाम करना।
सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की उनके तलाक पर टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया के बाद, कोंडा सुरेखा ने माफ़ी मांगी 52429

इस हफ्ते की शुरुआत में राजनेता कोंडा सुरेखा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने तेलंगाना के मंत्री के.टी. पर आरोप लगाया था. रामा राव (केटीआर) पर मशहूर हस्तियों के निजी जीवन में हस्तक्षेप करने और नशीली दवाओं से संबंधित विवादों में शामिल होने का आरोप है।

उन्होंने अभिनेता सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक में केटीआर की कथित भूमिका के बारे में भी दावे किए। सुरेखा ने आरोप लगाया कि अलगाव केटीआर की भागीदारी का परिणाम था, जिसमें कहा गया कि चैतन्य के पिता अभिनेता नागार्जुन के दबाव ने एन कन्वेंशन हॉल के विध्वंस को रोकने के बदले में सामंथा को केटीआर से संपर्क करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने आगे दावा किया कि पूरी इंडस्ट्री को इसकी जानकारी थी।

जवाब में, नागा चैतन्य ने आरोपों को झूठा और “हास्यास्पद” बताते हुए निंदा की। उन्होंने बताया कि सामंथा से उनका तलाक एक अत्यंत व्यक्तिगत और पारस्परिक निर्णय था, जो उनके अलग-अलग जीवन लक्ष्यों के कारण सोच-समझकर लिया गया था। चैतन्य ने ध्यान आकर्षित करने के लिए मशहूर हस्तियों के निजी जीवन का फायदा उठाने के लिए सुरेखा की टिप्पणियों की आलोचना की और इस तरह की रणनीति के इस्तेमाल पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह पहले सामंथा और उनके परिवारों के सम्मान में चुप रहे थे, लेकिन निराधार अफवाहों के खिलाफ बोलने के लिए मजबूर महसूस कर रहे हैं।

यहां तक ​​कि सामंथा ने भी विकास को संबोधित किया और एक लंबा नोट लिखा-

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने सुरेखा की टिप्पणियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए चैतन्य के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। प्रतिक्रिया के बाद, सुरेखा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से माफी जारी की। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका इरादा केटीआर द्वारा महिलाओं के प्रति कथित अनादर को चुनौती देना था न कि सामंथा या उसके परिवार को बदनाम करना। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके राजनीतिक करियर में कभी भी लाभ के लिए व्यक्तिगत मुद्दों का फायदा उठाना शामिल नहीं रहा, और अगर उनकी टिप्पणियों से किसी को ठेस पहुंची है, तो यह अनजाने में थी।

सुरेखा ने दोहराया कि उनकी टिप्पणियों का उद्देश्य सामंथा के परिवार को नीचा दिखाना नहीं था और उन्होंने सामंथा की ताकत और स्वतंत्रता के लिए प्रशंसा व्यक्त की। इस बीच, केटीआर, जिन्होंने पहले ही सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजा था, ने उनके आरोपों को निराधार और दुर्भावनापूर्ण बताया, जिसमें कहा गया कि उनका उद्देश्य बिना किसी सबूत के उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना था।