नागार्जुन के बाद धनुष के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ की बदतमीजी, यूजर्स का फूटा गुस्सा

Dhanush Viral Video: धनुष के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ किया बुरा बर्ताव।
नागार्जुन के बाद धनुष के बॉडीगार्ड ने फैंस के साथ की बदतमीजी, यूजर्स का फूटा गुस्सा 49108

Dhanush Viral Video: साउथ के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन पिछले दिनों काफी चर्चा में थे। चर्चा की वजह एक वायरल वीडियो था, जिसमें अभिनेता के बाउंसर ने दिव्यांग फैन को जोरदार धक्का मारकर गिरा दिया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचाई और बाद में अभिनेता ने अपने बाउंसर की गलती के लिए माफी भी मांगी। लेकिन, फैंस के साथ बदतमीजी का सिलसिला यहीं तक नहीं ठहरा।

नागार्जुन का मामला शांत हुआ ही था, तभी अचानक साउथ सुपरस्टार धनुष का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा। जिसमें उनके बॉडीगार्ड्स एक फैन को धक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो मुंबई के जुहू चौपाटी का है, जहां धनुष अपनी आगामी फिल्म कुबेर की शूटिंग के लिए आए थे। वह जैसे ही दरिया किनारे आए, वैसे ही फैंस उनकी तस्वीर लेने की कोशिश में जुट गए। हालांकि, एक फैन में अभिनेता के साथ तस्वीरें खींचने की इच्छा जगी, धनुष के सुरक्षाकर्मियों ने उसे और उसकी इच्छाओं को धक्का मार दिया। अब जब यह वीडियो वायरल होने लगा है, तो यूजर्स का गुस्सा भी फुट पड़ा है। यूजर्स ने तरह-तरह के कॉमेंट्स किए थे, जिसमें एक ने लिखा, ” चाय से ज्यादा केतली गर्म” वहीं दूसरे ने लिखा “क्यों इतना भाव दे रहे हो एक आर्डिनरी आदमी को” इसके अलावा भी कई कमेंट में अभिनेता की आलोचना हुई है।

खैर! अब सवाल यह उठता है, कि क्या इस पूरे कांड में धनुष की कोई गलती है? क्या धनुष को इस बारे में कोई जानकारी है? जैसा कि आप जानते हैं, धनुष ने कई सारे मौकों पर आम लोगो की मदद की है, जिसका वीडियो भी कई दफा वायरल हुआ है। अभिनेता के करीबियों का मानना है, कि वह जमीन से जुड़े हुए शख्स है, जो अक्सर जरूरतमंद लोगो की मदद करते रहते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।