गदर 2 के बाद, मनीष वाधवा ने जर्नी के लिए अनिल शर्मा के साथ मिलाया हाथ

Manish Wadhwa associates with Anil Sharma for Journey: मनीष वाधवा ने जर्नी के लिए अनिल शर्मा के साथ मिलाया हाथ।
गदर 2 के बाद, मनीष वाधवा ने जर्नी के लिए अनिल शर्मा के साथ मिलाया हाथ 41181

Manish Wadhwa associates with Anil Sharma for Journey: सनी देओल अभिनीत फिल्म गदर 2 में मेजर जनरल हामिद इकबाल के नाम से मशहूर मनीष वाधवा को उनकी अगली फिल्म मिल गई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, एक बार फिर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ अभिनेता ने हाथ मिलाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि मनीष वाधवा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी अहम भूमिका निभाई थी।

2023 में दो प्रतिष्ठित फिल्मों में अभिनय करने के बाद, मनीष वाधवा अनिल शर्मा की अगली निर्देशित फिल्म, जर्नी में एक विशेष उपस्थिति पर विचार कर रहे हैं। वह फिल्म के निर्माता भी हैं।

‘जर्नी’ एक पारिवारिक ड्रामा है, एक ऐसी शैली जिसे सभी पीढ़ियों द्वारा पसंद किया जाता है। फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसकी कहानी एक पिता और एक बच्चे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमेगी। इसमें सिमरत कौर रंधावा, स्नेहल दीक्षित मेहरा, परितोष त्रिपाठी, भक्ति राठौड़, श्रुति मराठे समेत कई शानदार सितारों की टोली शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष वाधवा फिल्म में एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “वह वर्तमान में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।”

हमने मनीष से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

अनिल शर्मा ने मीडिया को बताया था कि जर्नी एक सच्चे पारिवारिक बंधन की कालातीत अपील के लिए एक श्रद्धांजलि है, और वह महान अभिनेता नाना पाटेकर को अपने साथ पाकर रोमांचित हैं। गदर 2 की सफलता के बाद उत्कर्ष को मिले प्यार को लेकर अनिल शर्मा ने कहा था कि वह जर्नी में इस संयुक्त ऊर्जा और कलात्मकता को देखने के लिए उत्साहित हैं।