दिलजीत और वरुण के बाद अहान शेट्टी ‘बॉर्डर 2’ में शामिल; पिता सुनील शेट्टी के लिए कलम नोट जो मूल ‘बॉर्डर’ का हिस्सा थे

अहान शेट्टी की कास्टिंग परियोजना में नई ऊर्जा जोड़ती है, जो एक प्रमुख युद्ध फिल्म में उनकी भागीदारी को चिह्नित करती है। यह वास्तव में अहान के लिए विशेष है क्योंकि वह एक सीक्वल में अभिनय कर रहे हैं, जिसकी मूल फिल्म में उनके महान पिता सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे।
दिलजीत और वरुण के बाद अहान शेट्टी 'बॉर्डर 2' में शामिल; पिता सुनील शेट्टी के लिए कलम नोट जो मूल 'बॉर्डर' का हिस्सा थे 52444

अहान शेट्टी आधिकारिक तौर पर भूषण कुमार और जेपी दत्ता की आगामी फिल्म बॉर्डर 2 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जो प्रतिष्ठित युद्ध ड्रामा बॉर्डर की अगली कड़ी है। 23 जनवरी, 2026 को रिलीज के लिए तैयार, यह फिल्म अनुराग सिंह के निर्देशन के साथ सनी देओल, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन सहित एक प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ लाती है।

बॉर्डर 2 का लक्ष्य अपने पूर्ववर्ती के नक्शेकदम पर चलना है, जिसे सैन्य वीरता और बलिदान के चित्रण के लिए याद किया जाता है। देशभक्ति और एक्शन पर केंद्रित यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है। एक्शन फिल्मों में अपनी दमदार उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले सनी देओल फिर से मुख्य भूमिका निभाएंगे, जबकि दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन से फिल्म में अपनी विशिष्ट शैली लाने की उम्मीद है। अहान शेट्टी की कास्टिंग परियोजना में नई ऊर्जा जोड़ती है, जो एक प्रमुख युद्ध फिल्म में उनकी भागीदारी को चिह्नित करती है।

यह वास्तव में अहान के लिए विशेष है क्योंकि वह एक सीक्वल में अभिनय कर रहे हैं, जिसकी मूल फिल्म में उनके महान पिता सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे।

इसके बारे में एक नोट लिखते हुए, शेट्टी ने पोस्ट किया, “बॉर्डर एक फिल्म से कहीं अधिक है – यह एक विरासत, एक भावना और एक सपने के सच होने जैसा है। विडंबना यह है कि जीवन कैसे चलता है – बॉर्डर के साथ मेरी यात्रा 29 साल पहले शुरू हुई, जब माँ मेरे गर्भवती होने पर सेट पर पिताजी से मिलने गईं। मैं ओपी दत्ता की पौराणिक कहानियां सुनकर, जेपी अंकल का हाथ पकड़कर और @nikhidutaofficial के साथ बैठकर बड़ा हुआ हूं। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि वे क्षण सिनेमा और भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति मेरे प्यार को कितना आकार देंगे। अब, बॉर्डर 2 का हिस्सा होना एक पूर्ण सम्मान की बात है। जेपी अंकल, मेरा हाथ थामे रहने के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि आप बहुत गौरवान्वित महसूस करेंगे। निधि, आपकी कड़ी मेहनत ने इस सपने को साकार किया, आप जो कुछ भी हैं और करती हैं उसके लिए धन्यवाद। भूषण सर, इस अवसर पर मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद, मैं सदैव आभारी हूं। @अनुराग_सिंह_फिल्म्स सर, मैं आपके मार्गदर्शन में काम करने के लिए उत्साहित हूं। @iamsunnydeol सर के साथ काम करना एक आशीर्वाद है, और मैं @varundvn के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जिन्हें मैं एक बड़े भाई के रूप में देखता हूं। @दिलजीतदोसांझ के एक बड़े प्रशंसक के रूप में, उनके साथ स्क्रीन साझा करना अवास्तविक है। और आपके लिए, पापा- मैं जो कुछ भी हूं वह आपकी वजह से हूं, और मां शक्ति बनाने के लिए आपने जो कड़ी मेहनत की है, उस विरासत का सम्मान करने के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा। जय हिंद।”

अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित, बॉर्डर 2 गहन कहानी कहने और बड़े पैमाने पर एक्शन दृश्यों का मिश्रण पेश करने के लिए तैयार है। मूल बॉर्डर ने अपने गीतों और दृश्यों के साथ एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक प्रभाव डाला जो अभी भी लोकप्रिय और प्रतिष्ठित है। इसलिए, इस सीक्वल को भी दर्शकों से ऐसी ही प्रतिक्रिया मिलने की काफी उम्मीदें हैं।

अपने हाई-प्रोफाइल कलाकारों और स्थापित विरासत को देखते हुए, बॉर्डर 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी ध्यान आकर्षित कर सकती है। प्रशंसक विशेष रूप से यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि ये चार कलाकार, जो अपनी ताकत के लिए जाने जाते हैं, इस युद्ध फिल्म में एक साथ कैसे आते हैं। अनुभवी और युवा प्रतिभाओं का संयोजन फिल्म को सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक बनाता है।