नहीं रहीं आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा, 74 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा

Aditya Chopra’s mother Pamela Chopra no more: नहीं रहीं आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा।
नहीं रहीं आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा, 74 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा 11687

Aditya Chopra’s mother Pamela Chopra no more: आदित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स के सभी करीबी और चाहनेवालों के लिए एक दुखद और दिल तोड़ने वाली समाचार प्राप्त हुई है।

नहीं रहीं आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा।

यशराज फिल्म्स ने गुरुवार को पुष्टि की कि आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा दुर्भाग्य से अब नहीं रहीं। गायिका-गीतकार-निर्माता ने मुंबई में अंतिम सांस ली। वह विशेष रूप से यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्मों में संगीत के लिए अपने भारी योगदान के लिए जानी जाती थीं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री ‘द रोमैंटिक्स’ में आखिरी बार ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की थी। कथित तौर पर उम्र से संबंधित बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। वह कथित तौर पर पिछले 15 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थी। वह 74 वर्ष की थीं जब उन्होंने अंतिम सांस ली।

अज्ञात तथ्य:

बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के अनुसार, पामेला और यश चोपड़ा की मुलाकात 1970 में हुई थी। उनके परिवार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और उस समय दोनों ने अरेंज मैरिज की थी।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।