Adipurush Box Office Update: आदिपुरुष ने भारत में कई दिलचस्प कमाईं, 200 करोड़ का आंकड़ा पार

Adipurush Box Office Update: आदिपुरुष ने भारत में बेजोड़ कमाई की है।
Adipurush Box Office Update: आदिपुरुष ने भारत में कई दिलचस्प कमाईं, 200 करोड़ का आंकड़ा पार 17798

Adipurush Box Office Update: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से तीन हैं प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान, जो अपनी फिल्म आदिपुरुष की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। फिल्म काफी लंबे समय से सुर्खियों में रही है और वर्तमान में भी फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिश्रित समीक्षाएं मिली है। जहां उनमें से कुछ ने फिल्म को काफी हद तक पसंद और पसंद किया है, वहीं कुछ ने फिल्म, सामग्री और कथानक को बहुत आक्रामक और काफी अटपटा तक पाया है। हालांकि, अगर बात करें, फिल्म की कमाई की, तो फिल्म लगातार अपनी कमाई करने में सफल नजर आ रही है।

अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए रुझान अच्छा और सकारात्मक रहा है और संख्या भी दिलचस्प रही है। खैर, फिल्म ने वास्तव में एक शानदार उपलब्धि हासिल की है। हिंदुस्तान टाइम्स की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आदिपुरुष ने भारत में पहले ही 200 करोड़ रुपये पूरे कर लिए हैं। फिल्म ने रविवार को सभी भाषाओं में 64 करोड़ रुपये बटोरे और अब, भारत में कुल संग्रह 216 करोड़ हो गया है। फिल्म ने ₹140 करोड़ के विश्वव्यापी संग्रह के साथ एक शानदार शुरुआत दर्ज की थी। इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ को पार करते हुए शनिवार को लगभग ₹100 करोड़ जोड़े। यह फिल्म सिर्फ हिंदी पट्टी में ही नहीं, बल्कि सभी भाषाओं में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।