Adipurush Box Office Collection: प्रभास और कृति सनोन अभिनीत आदिपुरुष ने पहले ही दिन की बेजोड़ कमाईं

Adipurush Day 1 Box Office Collection: आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जाने।
Adipurush Box Office Collection: Prabhas and Kriti Sanon starrer Adipurush collects first day collections 17727

Adipurush Day 1 Box Office Collection: प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान, अभिनीत फिल्म आदिपुरुष को सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ने शुरुआती दिन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और सभी को हैरान कर दिया। समीक्षकों द्वारा भले ही फिल्मों को काफी तंजो का सामना करना पड़ा। लेकिन, इन सभी तंजो के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 140 करोड़ की कमाई अपने नाम किया।

आदिपुरुष को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कनाड़ा के साथ 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा काफी अच्छा कलेक्शन हासिल हुआ है।

2023 का पौराणिक एक्शन ड्रामा महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म ओम राउत द्वारा लिखी और निर्देशीत की गई है। फिल्म के निर्माण का कार्यभार टी-सीरीज़ ने संभाला है। फिल्म में प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नाग मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है और फिल्म ने पहले दिन सफलतापूर्वक 140 करोड़ रुपये अपने नाम किए। भले ही आलोचकों से नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं, फिल्म को साउंडट्रैक और कलाकारों के प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। ओम राउत को उनके निर्देशन, पटकथा और दृश्यों के लिए बुलाया गया था।

फिल्म की पहली दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा रहा हैं, कि फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी‌। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।