Adipurush Box Office: बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ी आदिपुरुष की चाल, मेकर्स का हुआ बुरा हाल

Adipurush Box Office: आदिपुरुष की कमाई में दर्ज की गई गिरावट।
Adipurush Box Office: बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ी आदिपुरुष की चाल, मेकर्स का हुआ बुरा हाल 18223

Adipurush Box Office: प्रभास और कृति सेनन अभिनीत फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है और फिल्म के चर्चा में बने रहने का मुख्य कारण फिल्म के डायलॉग्स है। फिल्म को काफी लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, कुछ लोगों द्वारा फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त हो रही है। कृति सेनन को मा जानकी के किरदार में देखकर दर्शक खुश है और उन्हें काफी तारीफें मिल रही है। लेकिन, फिल्म की कहानी और डायलॉग्स के चलते फिल्म को काफी नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से गुजरना पड़ रहा है। फिल्म ने शुरुआती दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। किंतु, फिल्म की कमाई में अब भारी गिरावट दर्ज की गई है।

आदिपुरुष फिल्म की बॉक्स ऑफिस अपडेट

फिल्म ने पहले दिन 35 करोड़ और दुसरे और तीसरे दिन यानी पहले वीकेंड पर क्रमश: 33 और 34 करोड़ की कमाई की थी। सोमवार को बड़ी गिरावट के साथ फिल्म की शुरुआत देखी गई क्योंकि इसने केवल 8 करोड़ कमाए जबकि मंगलवार और बुधवार को क्रमशः 5 और 3.50 करोड़ ही कमाए। फिल्म ने अभी तक 118.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तथ्य को देखते हुए कि नकारात्मक चर्चा के बाद यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई, इससे शायद बॉलीवुड की मुसीबतें ही बढ़ गईं क्योंकि एक बार फिर, एक और फिल्म इससे जुड़ी उम्मीदों के साथ न्याय करने में विफल रही।

खैर, देवियो और सज्जनो, इस अपडेट पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।