अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा,81.36 करोड़ रुपए किए अपने नाम

The Kerala Story: अदा शर्मा की 'द केरला स्टोरी' ने अब तक 81.36 करोड़ रुपए कमाए।
Adah Sharma's 'The Kerala Story' captures the box office, earns Rs 81.36 crore 14078

The Kerala Story: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हमें इसकी सराहना करनी चाहिए। आइए इसके बारे में गहराई से जानें और समझें कि फिल्म वर्तमान में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही है।

द केरला स्टोरी एक ऐसी फिल्म है जिसने अपनी स्पष्ट तथ्यात्मक अशुद्धि के लिए सोशल मीडिया के साथ-साथ वास्तविक जीवन में भी काफी आलोचना का सामना किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एक ही सिक्के के हमेशा दो पहलू होते हैं। जबकि बहुत से लोगों को लगता है कि फिल्म के बारे में सब कुछ सही है, वहीं दूसरों को लगता है कि फिल्म में तथ्यों का प्रयोग किया गया है।

अदा शर्मा अभिनीत और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित केरल स्टोरी फिल्म के बॉक्स ऑफिस अपडेट के बारे में और अधिक जानें:

खैर, जहां तक बॉक्स ऑफिस अपडेट का सवाल है, देवियों और सज्जनों, यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स, शहजादा, सेल्फी और अन्य जैसी कई अन्य बड़ी फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। देवियों और सज्जनों, इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 8.03 करोड़ की कमाई की। खैर, जहां तक ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट की बात है, फिल्म ने पहले दिन 11.22 करोड़ की कमाई की है। दिन 2. रविवार, सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को फिल्म ने क्रमशः 16.40, 10.07, 11.14, 12 और 12.50 करोड़ की कमाई की, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 81.36 करोड़ हो गया। खैर, जिस तरह की सफलता इसने अर्जित की है, उसे देखते हुए हम निश्चित रूप से इसे एक ब्लॉकबस्टर कह सकते हैं।

रिपोर्ट्स आगे बताती हैं कि शाम और रात दोनों शो में ठोस व्यस्तता देखी जा रही है और संख्या जाहिर तौर पर पूरे उद्योग के लिए एक आंख खोलने वाली है। अधिक ठोस चर्चा के साथ, संग्रह अगले कुछ दिनों में बेहतर होने और बेहतर होने के लिए तैयार है।

फिल्म को पहले से ही मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, सिनेमाघरों के मालिकों ने जाहिर तौर पर फिल्म के और शो जोड़े हैं। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।