अदा शर्मा ने ‘प्रचार’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत के घर जाने की आलोचना का जवाब दिया

अदा शर्मा को हाल ही में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व फ्लैट में जाने के बाद उनके प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जो उनके निधन के बाद चार साल से खाली था। कुछ लोगों ने अदा पर प्रचार के लिए अपार्टमेंट किराए पर देने का आरोप लगाया है।
अदा शर्मा ने 'प्रचार' के लिए सुशांत सिंह राजपूत के घर जाने की आलोचना का जवाब दिया 52740

जैसा कि सभी को पता होगा, अभिनेता अदा शर्मा को हाल ही में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व फ्लैट में जाने के बाद उनके प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जो उनके निधन के बाद चार साल से खाली था। कुछ लोगों ने अदा पर प्रचार के लिए अपार्टमेंट किराए पर देने का आरोप लगाया है। हालाँकि, हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने इन आरोपों का जवाब दिया और स्थिति पर अपना दृष्टिकोण साझा किया।

इंडिया टुडे डिजिटल से बात करते हुए, अदा ने इस बात पर जोर दिया कि एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, की गई हर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देना असंभव है। उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है और वह इसका सम्मान करती हैं। अदा ने बताया कि उन्हें अपने कार्यों को सही ठहराने या किसी के सामने खुद को साबित करने की जरूरत महसूस नहीं होती है। उन्होंने कहा, “मैं खुद को जानती हूं,” उन्होंने कहा कि वह दूसरों के लिए बदलना पसंद नहीं करती हैं और दूसरों से यह उम्मीद नहीं करती हैं कि वे उनके लिए बदलेंगे।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक अन्य साक्षात्कार में, अदा ने साझा किया कि वह अब अपनी मां और दादी के साथ अपार्टमेंट में रहती है और पूरी तरह से व्यवस्थित महसूस करती है। उन्होंने घर की ऊर्जा को सकारात्मक बताया और कहा कि उन्हें यह जगह बहुत पसंद है।

अदा के अपार्टमेंट में रहने के बाद से यह लगातार बातचीत होती रही है लेकिन उन्होंने इस बारे में अभी बात की है। काम के मोर्चे पर, अदा आगामी डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला रीता सान्याल में अपनी भूमिका के लिए तैयार हो रही है, जहां वह एक वकील की भूमिका निभाती है जो मामलों को सुलझाने के लिए विभिन्न भेषों का उपयोग करती है। वह गायत्री भार्गव द्वारा निर्देशित द गेम ऑफ गिरगिट में भी दिखाई देने वाली हैं।