अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने पिता द्वारा दी गई गाली पर की खुलकर बात

अभिनेत्री खुशबू सुंदर और उनके पिता द्वारा झेली गई गालियों के बारे में जानिए यहां
Actress Khushbu Sundar spoke openly on the abuse given by her father 5276

खुशबू सुंदर सम्मानित और प्रशंसित भारतीय राजनेताओं, अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और टीवी प्रेजेंटर में से एक हैं। उन्होंने 100 से अधिक तमिल फिल्मों में अभिनय किया और 1980 और 90 के दशक की तमिल सिनेमा की प्रमुख समकालीन अभिनेत्रियों और सुपरस्टार में से एक थीं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने पिता के दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बात की और इस अपडेट ने सभी को चौंका कर रख दिया। खैर, अभिनेत्री ने इस मामले पर और खुल कर बात की और एएनआई के अनुसार,

“मैंने कोई चौंकाने वाला बयान नहीं दिया है। मुझे लगता है कि यह एक ईमानदारी थी जिसके साथ मैं आई हूं। मैंने जो कहा उससे मैं किसी तरह से शर्मिंदा नहीं हूं क्योंकि मेरे साथ ऐसा हुआ है और मुझे लगता है कि अपराधी को अपने किए पर शर्म आनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

“मुझे लगता है कि मुझे यह संदेश देने की जरूरत है कि आपको मजबूत होना है और खुद पर नियंत्रण रखना है और कुछ भी आपको हार नही मानना है या यह नहीं सोचना है कि यह अंत है। अगर मुझे इसके बारे में बोलने में इतने साल लग गए हैं, तो मुझे लगता है कि महिलाओं को इसके बारे में बोलने की जरूरत है और उन्हें बताना चाहिए कि मेरे साथ ऐसा हुआ है और मैं अपनी यात्रा जारी रखूंगी, चाहे कुछ भी हो।

खैर, इस खबर पर आपका क्या ख्याल है? हमें नीचे कॉमेंट में अपने विचार बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।