नहीं रहे अभिनेता-निर्देशक मंगल ढिल्लों

Actor-director Mangal Dhillon no more: नहीं रहे अभिनेता-निर्देशक मंगल ढिल्लों।
नहीं रहे अभिनेता-निर्देशक मंगल ढिल्लों 17063

Actor-director Mangal Dhillon no more: भारतीय मनोरंजन उद्योग से एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर प्राप्त हुई है।

एनबीटी और अमर उजाला के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, प्रसिद्ध भारतीय निर्देशक मंगल ढिल्लों दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। रिपोर्टों के अनुसार, उनका निधन पंजाब के लुधियाना में हुआ। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह जाहिर तौर पर कैंसर से जुझ रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो 18 जून को उनका बर्थडे कुछ ही दिन दूर था और बर्थडे से कुछ दिन पहले ही उनका निधन हो गया।

आपको बता दें कि मंगल ढिल्लों एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक, लेखक और निर्माता थे, जिनका जन्म पंजाब के फरीदकोट जिले के कोटकपुरा के पास वांडर जटाना में हुआ था। वह कथा सागर, बुनियाद, जूनून, किस्मत, द ग्रेट मराठा, पैंथर, घुटन, साहिल, मौलाना आजाद, मुजरिम हजीर, रिश्ता, लाहूल के फूल, परम वीर चक्र, खून भरी मांग, जहर औरत जैसी कई परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं। दयावान, कहां है कानून, अपना देश पराए लोग, नाका बंदी, अंबा, न्याय अन्य, प्यार का देवता, दिल तेरा आशिक, ट्रेन टू पाकिस्तान, तूफान सिंह, यश, अपने पराए, यूफ, नूरजहां और भी बहुत कुछ।

वह एक अनुभवी फिल्म और थिएटर व्यक्तित्व थे और उन्होंने मनोरंजन और शोबिज उद्योग में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम किया था, खासकर 80 के दशक के बाद। खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और दिवंगत आत्मा को शांति मिले यही हमारी इश्वर से प्रार्थना है। अधिक समाचार के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।