नहीं रहे अभिनेता और DMDK के संस्थापक ‘कैप्टन’ विजयकांत, 71 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Actor, DMDK Founder ‘Captain’ Vijayakanth passes away: नहीं रहे अभिनेता और डीएमडीके के संस्थापक 'कैप्टन' विजयकांत।
नहीं रहे अभिनेता और DMDK के संस्थापक 'कैप्टन' विजयकांत, 71 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 38939

Actor, DMDK Founder ‘Captain’ Vijayakanth passes away: मनोरंजन उद्योग के दिग्गज अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख विजयकांत दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने आज सुबह यानी 28 दिसंबर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें, अभिनेता निमोनिया के चलते भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था। अभिनेता की मौत की खबर साउथ इंडस्ट्री, उनके शुभचिंतकों और फैंस के लिए असहनीय है। एक्टर ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह खबर इंडिया टुडे में छपी थी और हम यहां अपनी कहानी के लिए उस लेख का संदर्भ ले रहे हैं। अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, “निमोनिया के लिए भर्ती होने के बाद कैप्टन विजयकांत वेंटिलेटरी सपोर्ट पर थे। मेडिकल स्टाफ के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया।
डीएमडीके प्रमुख को इससे पहले 20 नवंबर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनका सांस संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा था। उन्होंने डीएमडीके की स्थापना की और विरुधाचलम और ऋषिवंडियम निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार विधान सभा के सदस्य के रूप में कार्य किया। उनका राजनीतिक करियर तब चरम पर था जब वह 2011 से 2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता बने।

अभिनेता और निर्माता विजयकांत को शिवप्पु मल्ली, ऑटोराजा, सत्तम सिरिकिराधु, थेरप्पु एन कैयिल, नूरवथु नाल, वेल्लई पुरा ओन्ड्रू, थंबी थंगा कांबी, कैप्टन प्रभाकरन, पथवी प्रमाणम आदि फिल्मों में उनके अपार काम के लिए जाना जाता है। विजयकांत के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए साउथ इंडस्ट्री आगे आई है।