भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गाजियाबाद से किया गया गिरफ्तार

Accused Samar Singh in Bhojpuri actress Akanksha Dubey's suicide case has been arrested by police in Ghaziabad: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में आरोपी समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है।
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गाजियाबाद से किया गया गिरफ्तार 10250

Accused Samar Singh in Bhojpuri actress Akanksha Dubey’s suicide case has been arrested by police in Ghaziabad: भोजपुरी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत ने उनके प्रशंसकों को अंदर तक झकझोर दिया था। खैर, देवियों और सज्जनों, आकांक्षा दुबे की मौत के मामले ने आज एक नया मोड़ ले लिया क्योंकि आरोपी व उनके पुर्व प्रेमी समर सिंह को गाजियाबाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब हैं, कि 25 वर्षीय अभिनेत्री वाराणसी में अपने होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गईं थी। वह वहां अपनी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए गई थीं। उनके होटल के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

इंडिया टुडे की नवीनतम रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दो आरोपी समर सिंह और संजय सिंह पुलिस की पहुंच से बाहर थे, जो टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रहे थे। आकांक्षा की मां ने समर पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। तब से वह फरार चल रहा था। आकांक्षा की मां द्वारा दायर शिकायत में समर के भाई संजय सिंह को भी एक अन्य आरोपी के रूप में नामित किया गया था।

खबरों की मानें तो समर विदेश जाने की योजना बना रहा था। जब पुलिस को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने सभी हवाई अड्डों को उसकी पहचान करने और उसे देश से बाहर नहीं जाने देने के लिए सूचित किया। वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को सीजेएम कोर्ट में पेश किया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।