आमिर खान ने ‘जाने तू…या जाने ना’ के सीक्वल के विचार को खारिज कर दिया और यह सही भी लग रहा है

निर्देशक अब्बास टायरवाला ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म के सीक्वल, जाने तू...या जाने ना के बारे में एक विचार आया था, जिसे उन्होंने आमिर खान के पास रखा और उन्हें भी इस बारे में बताया, लेकिन उन्होंने तुरंत इसका मजाक उड़ा दिया।
आमिर खान ने 'जाने तू...या जाने ना' के सीक्वल के विचार को खारिज कर दिया और यह सही भी लग रहा है 52093

हर कोई जाने तू… या जाने ना के सीक्वल का इंतजार कर रहा है और कर रहा है, यहां तक ​​कि उम्मीद भी है – एक ऐसी फिल्म जो आज भी प्रतिष्ठित है और हाल ही में 16 साल पूरे हुए हैं और इसमें अभिनेताओं की ओर से प्रशंसकों के लिए एक आभासी संदेश था, जो इसका हिस्सा थे फिल्म का. फिल्म का सीक्वल बन भी सकता है और कभी भी नहीं। फिर भी, ऐसा लगता है कि फिल्म के निर्माता और सुपरस्टार आमिर खान को फिल्म के सीक्वल का विचार किसी और ने नहीं बल्कि मूल फिल्म के निर्देशक अब्बास टायरवाला ने दिया था। हालाँकि, खान द्वारा तुरंत इसका उपहास किया गया था, और जब निर्देशक ने बताया कि ऐसा क्यों है, तो यह सही लगता है।

साइरस ब्रोचा के साथ हाल ही में पॉडकास्ट पर आने के बाद, टायरवाला फिल्म की विरासत के बारे में बेहद स्पष्ट थे और उन्होंने एक अज्ञात किस्सा साझा किया। सबसे पहले, हल्के-फुल्के अंदाज में टायरवाला ने कहा कि अगर कभी 2008 की फिल्म का सीक्वल बनेगा। इसे ‘जाने 2’ कैसे नहीं कहा जा सकता, यह तो होना ही है।

इसके बारे में हंसने के बाद, टायरवाला ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म के सीक्वल के बारे में एक विचार आया था जिसे वह आमिर खान के पास ले गए और उन्हें भी इसके साथ पेश किया। उन्होंने उल्लेख किया कि उनका आधार विचार यह था कि कैसे जय (इमरान खान) और अदिति (जेनेलिया डिसूजा) अब अलग हो गए हैं और जय का मेघना (मनाजरी फडनीस) के साथ भी अफेयर है। फिर कहानी आगे बढ़ती है.

इसे सुनने के बाद टायरवाला ने कहा कि अगर सीक्वल बनेगा तो आप कभी इसका निर्देशन नहीं करेंगे। आपने एक फिल्म का निर्देशन किया और वह बहुत बढ़िया है लेकिन इस विचार के साथ, यह कभी नहीं होगा।

जैसा कि ज्ञात है, जाने तू…या जाने ना अब तक की सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है और आज भी बेहद याद की जाती है।