पर्दे पर वापसी के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है आमिर खान, क्रिसमस 2024 में होंगी वापसी

Aamir Khan Is All Set To Return On-screen: पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है आमिर खान।
पर्दे पर वापसी के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है आमिर खान, क्रिसमस 2024 में होंगी वापसी 26277

Aamir Khan Is All Set To Return On-screen: भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता आमिर खान बायोपिक फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पुरी तरह तैयार हैं। बॉक्स ऑफिस पर मिली करारी हार के बाद अभिनेता ने किसी नई परियोजना के बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की। हालाँकि, उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस, आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत अपने आगामी अनाम परियोजना के बारे में जानकारी दी है।

मनोरंजन विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की। तरण के पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह आमिर खान प्रोडक्शंस का 16वां प्रोडक्शन होगा। फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साथ ही, उन्होंने बताया कि फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म 20 जनवरी 2024 को फ्लोर पर जाएगी।

उन्होंने लिखा, “#Xclusiv… आमिर खान ने अगली फिल्म के लिए क्रिसमस 2024 को लॉक कर लिया है… आमिर खान प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन नंबर 16 [अभी तक शीर्षक नहीं], जिसमें
#AamirKhan मुख्य भूमिका में हैं, 20 दिसंबर 2024 को #Christmas2024 पर रिलीज होगी।
फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जारी है, और फिल्म 20 जनवरी 2024 को फ्लोर पर जाएगी… अधिक जानकारी जल्द ही दी जाएगी।” एक नजर नीचे डालें-

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के उम्मीद जताई गई हैं, कि आमिर खान की अगली फिल्म अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित वेलकम सीक्वल जिसका शीर्षक वेलकम टू द जंगल है, के साथ टकराव हो सकता है। हालाँकि, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी अगली एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए क्रिसमस 2024 को ब्लॉक कर देंगे। इसलिए, तीन फिल्मों के बीच की हलचल देखना रोमांचक होगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप सभी आमिर खान की पर्दे पर वापसी के लिए उत्साहित हैं? अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।