Yodha review: देशभक्ति के रंग में फिर रंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन से भरी हुई फिल्म

Yodha review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की समीक्षा पढ़िए।
Yodha review: देशभक्ति के रंग में फिर रंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन से भरी हुई फिल्म 43302

Yodha review: इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बार फिर से दर्शको को लुभाने की कोशिश की है। इस फिल्म में वह एक बार फिर से देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आए हैं। फिल्म बेहद लाजवाब है, जिसमें देशभक्ति और एक्शन का मिश्रण है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने संभाला है, जिसे दर्शको के बीच पेश कर दिया गया है। योद्धा में शानदार कलाकारों की टोली शामिल हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को पर्दे से बांधे रखा है। फिल्म के सारे सीन दर्शको के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें सस्पेंस की मात्रा थोड़ी ज्यादा है। योद्धा के साथ सिनेमाघरों में अदा शर्मा की बस्तर; द नक्सल स्टोरी भी रिलीज हुई है, जिसके कारण दर्शको में बंटवारा देखने को मिल रहा है। अब अगर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित योद्धा की बात करे तो, यह एक प्लेन हाइजैक ड्रामा है।

योद्धा फिल्म की कहानी

योद्धा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा टास्क फोर्स के जवान अरुण की भूमिका निभाई है। जबकि राशि खन्ना ने पर्दे पर अभिनेता की पत्नी बन कमाल दिखाया है, मगर अरुण एक बेबाक और निडर जवान है, जिसे खतरों से खेलना पसंद है। लेकिन, इस बेबाक अंदाज ने उसके योद्धा टास्क फोर्स को बंद करवा दिया और साथ में उसके वैवाहिक जीवन पर भी विराम लगा दिया। फिल्म हर पल दर्शको को लुभाने की कोशिश करती हैं, जिससे दर्शको की नजरे पर्दे पर टिकी रहे। लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों के साथ चल रहे विवाद से परेशान अरुण एक बड़ा फैसला लेता है और वह अमृतसर प्लेन हाइजैक को बचाने की कोशिश करता है। लेकिन, मौके पर सरकार की मदद न मिलने से प्लेन में मौजूद न्यूक्लीयर साइंटिस्ट को मौत के घाट उतार दिया जाता है। इन सब का कसूरवार अरुण को घोषित किया जाता है और उसपर मुकदमा चलाया जाता है। इसके अलावा उसके टास्क फोर्स को भी बंद कर दिया जाता है, जिसके कारण अरुण अपना तबादला करवा लेता है। लेकिन, इस तबादले के पीछे छुपा है अरुण का एक बहुत ही बड़ा मकसद, क्योंकि एक बार फिर से लश्कर के आतंकी प्लेन को हाईजैक करना चाहते हैं।

योद्धा में दिखा कलाकारों का अभिनय जादू

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोनित रॉय, सनी हिंदुजा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी मौजूद हैं, जिन्होने अपने कमाल के प्रदर्शन से दर्शको को बोरियत से दूर रखा। कलाकारो की टोली ने बेहद निराला प्रदर्शन किया है, मगर कहानी कहीं न कहीं थोड़ी ढीली पड़ती नजर आईं। हालांकि, सितारों की कड़ी मेहनत ने इस फिल्म को देखने लायक बना डाला है।

योद्धा रेटिंग

इस फिल्म को मनोरजन न्यूज द्वारा 4 स्टार दिए जाते हैं और ऐसे ही रिव्यू पढ़ने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।