Merry Christmas Review: कमजोर कहानी की कश्ती पर सवार हुए Katrina Kaif और Vijay Sethupathi

Katrina Kaif and Vijay Sethupathi Starrer Merry Christmas Review In Hindi: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस की रिव्यू पढ़िए।
Merry Christmas Review: कमजोर कहानी की कश्ती पर सवार हुए Katrina Kaif और Vijay Sethupathi 39957

Katrina Kaif and Vijay Sethupathi Starrer Merry Christmas Review In Hindi: रमेश तौरानी, जया तौरानी, संजय राउत्रे और केवल गर्ग द्वारा निर्मित मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) को जनता के लिए सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ‘मेरी क्रिसमस’ की शुरुआत थोड़ी ठंडी नजर आई। दुबई से लौटा अल्बर्ट (विजय सेतुपति) अपने घर आकर पड़ोसी से मुलाकात करता है, जिसका किरदार टीनू आनंद ने निभाया है। अल्बर्ट क्रिसमस की रात को यादगार बनाने के लिए घर से बाहर निकालता है, जहां से कहानी दर्शको को लुभाने की कोशिश करती हुई नजर आती है। आपको बता दें, अभिनेता एक कमजोर कहानी के लिए अपनी ईमानदारी को तख्ते पर रखते हैं और अपने किरदार में जान डालते है। फिल्म के चारो ओर बस अधूरी प्रेम कहानी नजर आती हैं, जिसमें प्रमुख किरदार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) नजर आते है। इसके अलावा प्रमुख सितारों ने पहली बार पर्दे पर एक साथ हाजिरी लगाई है, जिसे लोगो ने पसंद किया।

मेरी क्रिसमस की कहानी

अल्बर्ट सात साल बाद मुंबई आता है और वह 24 दिसंबर की रात को ख़ास बनाने के लिए घर से निकालता है। जल्दी ही उसे रेस्टोरेंट में, एक बच्ची की मां मरिया (कटरीना कैफ) मिलती हैं, जिसके साथ अल्बर्ट की बातचीत शुरू होती है और कहानी अपने ट्विस्ट की ओर बेहद धीरे- धीरे आगे बढ़ती है। लगभग तीन घंटे की डेटिंग के बाद अल्बर्ट खुद को एक मुसीबत में पाता है। मुसीबत ज्यादा ना बढ़े इसलिए वह मरिया को सच बताता है, कि वह दुबई नहीं बल्कि सात साल अपनी प्रेमिका के हत्या के आरोप में हवालात की हवा खा रहा था। फिल्म की शुरुआत दर्शको को बोर करती हैं, मगर जैसे ही फिल्म का ब्रेक आता है, तब दर्शको को दिलचस्प ड्रामे का स्वाद मिलना शुरू होता है। फिल्म पूरी तरह से मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे देखने पर दर्शको को एहसास होता है, कि उनके पैसे वसूल हुए हैं। खास बात यह है, कि इस फिल्म को देखने के लिए धैर्य की जरूरत हैं, अगर आप धैर्यवान नहीं है, तो आप इसका मजा नहीं ले पाएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे भी नजर आती हैं, लेकिन उनकी झलक दर्शकों को काफी कम समय के लिए देखने को मिलती है।

किरदारों का अभिनय जादू

अल्बर्ट के किरदार को विजय ने बेहद शानदार तरीके से निभाया है, जबकि कटरीना का मरिया का किरदार जनता को लुभाने में सफल हुआ। इसके अलावा रॉसी की भूमिका में, राधिका आप्टे ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। बेहद कम समय में, राधिका ने जनता को प्रभावित किया है। अब अगर हम फिल्म की रेटिंग की बात करे, तो मनोरंजन न्यूज इस फिल्म को 5 में से स्टार देता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।