जवान अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, प्रिया मणि राज और सान्या मल्होत्रा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Jawan Actress: जवान अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, प्रिया मणि राज और सान्या मल्होत्रा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में नए लुक को शेयर किया है।
जवान अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, प्रिया मणि राज और सान्या मल्होत्रा ने लगाया ग्लैमर का तड़का 30795

Jawan Actress: शाहरुख खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में रिद्धि डोगरा, प्रिया मणि राज और सान्या मल्होत्रा जैसी खूबसूरत अभिनेत्रिया की टोली शामिल हैं, जिन्होंने अभिनेता के साथ पर्दा साझा करते हुए दर्शकों को मनोरंजीत किया है। हाल ही में, अभिनेत्रियों ने अपने गाउन से लेकर लहंगे तक की अलग-अलग स्टाइल को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है।

ब्लैक गाउन में रिद्धि डोगरा

गाउन के ग्लैमर में रात की चांदनी चुराने के लिए आप रिद्धि डोगरा का फैशन अपना सकते है। अभिनेत्री ने बॉडीकॉन फिट के साथ प्लंजिंग नेकलाइन को स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने स्लीक हेयरस्टाइल और हीरे की बालियों के साथ वह अपने ग्लैमर में तड़का लगाया है।

 

 

गुलाबी पैंट सूट में प्रिया मणि राज

जवान क्वीन प्रिया मणि राज की तरह इस गुलाबी और नारंगी पैंट सूट स्टाइल में पैंट सूट के साथ बॉसी लुक पाएं, जिसमें जैकेट के साथ हाई वेस्ट फ्लेयर पैंट के साथ गुलाबी प्रिंटेड ब्रैलेट भी शामिल है। इस पॉप कलर लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लंबे इयररिंग्स, बेसिक आईलाइनर और मिनिमलिस्टिक मेकअप ने उनके फ़ैशन में जान फूंकी है।

बेज लहंगा सेट में सान्या मल्होत्रा का ग्लैमर

बेज लहंगे सेट में सान्या ने सभी की नींदें हराम की हैं, जिसमें एक जटिल डिजाइन वाला प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज, मैचिंग लहंगा स्कर्ट और केप के रूप में लिपटा पारदर्शी दुपट्टा शामिल है। कानों में सुंदर-सुंदर बालियों और प्रिंसेस नेकलेस और फ्लोरल बन और स्पार्कलिंग मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पुरा करने का फैसला किया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।