जवान अभिनेत्री नयनतारा ने साटन प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस द्वारा चलाई मदहोशी की हवा

Jawan Actress Nayanthara Soars The Sensuality Bar In Satin Plunging Neckline Dress: जवान अभिनेत्री नयनतारा सैटिन प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस ने फैंस को किया मोहित।
जवान अभिनेत्री नयनतारा ने साटन प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस द्वारा चलाई मदहोशी की हवा 28715

Jawan Actress Nayanthara Soars The Sensuality Bar In Satin Plunging Neckline Dress: जवान अभिनेत्री नयनतारा मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री के पास एक शानदार फैशन गेम हैं, जिससे वह सभी के दिलों को चुराने में सफल रहती है। इन दिनों अभिनेत्री अपने नए गहरी नेकलाइन वाली साटन ड्रेस द्वारा मदहोशी की हवा चलाने में व्यस्त है। गौरतलब हैं, कि
नयनतारा अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ की सफलता द्वारा सिनेमाघरों में चर्चा में छाईं हुईं है। हालाँकि, आज, अभिनेत्री ने साटन ड्रेस में अपनी अत्यधिक कामुक रूप को सार्वजनिक किया हैं, जिससे वह इंटरनेट का पारा चढ़ाने में सक्षम नजर आ रही है।

साटन प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में नयनतारा का जादू

इंस्टाग्राम हैंडल @9skinofficial द्वारा साझा किए गए पोस्ट में, नयनतारा का ग्लैमरस रूप देखने को मिला है। पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने कामुक बदन पर बेहतरीन साटन ड्रेस को सजाया हैं, जो उनके आकर्षण को बरकरार रखने में सफल है। अभिनेत्री की ऑलिव ग्रीन साटन स्लिप ड्रेस ने उन्हे सबसे अनुठा लुक देने का फैसला किया है। नशीली आंखें, शानदार बाल और चमकदार होंठों के साथ अभिनेत्री ने सभी की धड़कनों को तेज किया है।

वहीं, दूसरे पोस्ट में नयनतारा ने हरे रंग की ड्रेस की तरह ही चॉकलेट ब्राउन साटन ड्रेस को स्टाइल किया है। डीवा ने अपने लुक को स्मोकी, बोल्ड आंखों, न्यूड लिप्स और ओपन हेयरस्टाइल के साथ सजाने का फैसला किया है।

नयनतारा का इंस्टाग्राम सफर

अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम हैंडल पर कदम रखा है। अभिनेत्री ने सबसे पहले अपने बच्चों के पोस्ट को शेयर करने का विचार किया। जल्दी ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 40 लाख फोलोअर्स की सेना को एकत्रित करने में सफलता हासिल की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।