किससे दिल लगा बैठी है आम्रपाली दुबे? जानें सच्चाई

Know more about the Aamrapali Dubey: आम्रपाली दुबे की नवीनतम समाचार पढ़िए।
किससे दिल लगा बैठी है आम्रपाली दुबे? जानें सच्चाई 32028

Know more about the Aamrapali Dubey: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वर्तमान में डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित हस्तियों में शुमार है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मोहित करती रहती है। डीवा कभी भी फैशन गोल देने से नहीं चूकती है और हम उनके फैशन विकल्पों की सराहना करते है।

आम्रपाली दुबे रील पर लगा बैठी दिल

अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह भोजपुरी सॉन्ग ‘दिल लागल तोहरे से’ पर प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने लाल साड़ी और बड़ी मंगलसुत्र के साथ वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।