काजल राघवानी ने क्यों कहां, “दया जाकर पता करो मांजरा क्या है”?

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Why did Kajal Raghavani say, "Go to Daya and find out what is Manjra"? 10671

Know more about Kajal Raghwani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सुची में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) शीर्ष पर है। अभिनेत्री अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। डीवा ने भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और उन्हें वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। गौरतलब हैं, कि वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना काफी पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 34 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते है। डीवा ने अपने प्रतिभा द्वारा इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया हैं, जिसकी वह वास्तव में हकदार हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सबके के अलावा अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आप को बता दें, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘एक दिन की सास’ की शूटिंग में व्यस्त है। वह अक्सर अपने शूटिंग लोकेशन्स से अपने प्रशंसकों को कोई न कोई झलक दिखलाती ही रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म के निर्देशक और निर्माता के बाद एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने एक शानदार केप्शन जोड़ा। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को आपके सारे सवालों का जवाब मिल गया होगा! अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।