कृति सेनन के गोद में कौन है ये प्यारी बच्ची? जाने हकीकत

Kriti Sanon New update: कृति सेनन की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
कृति सेनन के गोद में कौन है ये प्यारी बच्ची? जाने हकीकत 18741

Kriti Sanon New update: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं कृति सेनन (Kriti Sanon), जो अपने अद्भुत प्रतिभाओं के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया और एक उच्चस्तरीय सफलता को अपने नाम किया। डीवा ने अपने अद्भुत करियर की शुरुआत जैकी श्राफ के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ की थी। दोनों सितारों ने हीरोपंती फिल्म द्वारा अपने करियर की नींव रखी थी। हाल ही में, अभिनेत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई हैं, जो काफी चर्चा में है। फिल्म के वीएफएक्स और डायलॉग्स के चलते दर्शकों के बीच काफी गुस्सा देखा जा रहा है। हालांकि, अभिनेत्री ने फिल्म में मां जानकी का किरदार काफी अच्छे तरीके से निभाया है और दर्शकों ने भी इसकी तारीफें की है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने बेहद करीबी के साथ वक्त बिताने में व्यस्त है। अभिनेत्री ने हाल ही में,‌ अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा एक शानदार झलक को‌ शेयर किया हैं। डीवा के गोद में एक प्यारी बच्ची हैं, जो उनकी बहन की बेटी है। अभिनेत्री ने मासी बनकर बच्ची को बेहद प्यार और दुलार से तस्वीरें खींची। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।