अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर साधा निशाना कहां, खेल खतम पैसा हजम..

Know more about Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Where did Amitabh Bachchan target on Twitter, the game is over, the money is digested.. 12192

Know more about Amitabh Bachchan: भारतीय मनोरंजन उद्योग के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अमिताभ ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और वे काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और हमें वास्तव में उनपर गर्व महसूस होता हैं, कि वह हमारे हिंदी सिनेमा के हिस्सा है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, पिछले कुछ दिनों से ट्विटर के नए अपडेट के कारण बॉलीवुड के कई सितारों के ब्लू टिक मार्क को हटा दिया है। गौरतलब हैं, कि ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने कई दिनों पहले ही जानकारी दी थी, कि ट्विटर पर अब भुगतान करने के बाद ही ब्लू टिक मार्क मिलेगा। कंपनी ने मासिक ब्लू टिक मार्क की कीमत लगभग 900 रूपए रखी हैं, जिसे कई सितारों द्वारा ले ली गई है। जिसमें से एक अमिताभ बच्चन भी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अमिताभ बच्चन से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पोस्ट द्वारा जानकारी दी,कि ट्विटर पर जिस उपयोगकर्ता के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उन्हें ब्लू टिक मार्क लेने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। किंतु, अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर लगभग 48 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्हें भुगतान करने के बाद ही ब्लू टिक मार्क प्राप्त हुआ है। अभिनेता ने इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट जारी कर बेहद निराले अंदाज में ट्विटर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ” T 4627 – अरे मारे गये गुलफाम , बिरज में मारे गये गुलफाम ?

ए ! Twitter मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार ! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल ख़ातिर ✔ अब कहत हो जेकर 1 m follower उनकर नील कमल free म
हमार तो 48.4 m हैं , अब ??
खेल खतम, पैसा हजम ?!?।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।