पुराने गाने पर झूमीं रानी चटर्जी, यूर्जस ने की तारीफें

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
पुराने गाने पर झूमीं रानी चटर्जी, यूर्जस ने की तारीफें 19038

Know more about Rani Chatterjee: मनोरंजन उद्योग की सबसे ज्यादा पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने कमाल के प्रदर्शन के लिए मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों को अपने प्रतिभा के दम पर अपना दीवाना बनाया है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनके फ़ैशन लुक की तारीफ पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में की जाती है। अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, तो फैंस उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकिन है और ख़ासकर उनके डांस मूव्स की तारीफ सोशल मीडिया हैंडल पर काफी की जाती है। इस बार भी उन्होंने कुछ शानदार डांस प्रदर्शन द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह पुराने गाने पर झूमतीं हुई नजर आ रही है। रानी के शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन कला ने उन्हें सभी के दिलों में एक खास जगह दी है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, “पुराने गानों का दौर कभी नहीं जाता #60 #अपलमचपलम कैसा लगा मेरा ब्लैक एंड व्हाइट डांस वीडियो शेयर करो दोस्तो #रानीचटर्जी #लवयू।” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।