देवर आदित्य रॉय कपूर को देख उतावली हुई विद्या बालन, जोरदार झप्पी से की स्वागत

Vidya Balan and Aditya Roy Kapur share an adorable bond: विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर एक प्यारा बंधन साझा करते हैं।
Vidya Balan excited to see brother-in-law Aditya Roy Kapur, welcomes her with a big hug 7240

Vidya Balan and Aditya Roy Kapur share an adorable bond: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं विद्या बालन (Vidya Balan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वे दोनों एक सच्चा और प्यार बंधन साझा करते हैं। आपको बता दें, विद्या बालन ने वर्ष 2012 में मशहूर फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ सात फेर लिए थे। सिद्धार्थ के दो भाई वर्तमान समय में हिंदी फिल्म जगत में काफी सक्रिय हैं कुणाल रॉय कपूर और आदित्य रॉय कपूर। जिसके मुताबिक कुणाल रॉय कपूर और आदित्य रॉय कपूर रिश्ते में विद्या बालन के देवर लगते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार‌ इन देवर -भाभी के बीच विशेष में क्या देखने को मिला है? सोशल मीडिया क्वीन विद्या बालन अक्सर अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा अपने फैंस को हैरान करती हैं, किंतु इस बार वह खुद हैरान‌‌ रह गई। हाल ही में, विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर अचानक से मुंबई के द आर्ट इंडियो शो के दौरान मिले, जिसके बाद दोनों देवर-भाभी ने एक-दूसरे को गले लगाया। पैपराजी द्वारा इन पलों को कैद कर लिया गया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। अच्छा, क्या आप यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।