वाणी कपूर के स्टाइलिश साड़ी लुक ने किया फैंस को हैरान, देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor's stylish saree look: वाणी कपूर के स्टाइलिश साड़ी लुक पर एक नजर डालें।
Vaani Kapoor's stylish saree look surprised the fans, see photos 5035

Vaani Kapoor’s stylish saree look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेत्रियों में से एक हैं वाणी कपूर (Vani Kapoor) । अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस द्वारा की थी। फिल्म में वाणी ने तारा की भुमिका अदा की थी और इस फिल्म के चलते उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू तमिल फिल्म आहा कल्याणम समेत कई अन्य हिंदी फिल्मों में भी चलाया है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में उन्हें जिस तरह से सफलताएं और प्यार प्राप्त हो रहा हैं, वास्तव में वह इसकी हकदार है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने फिल्मों के अलावा फैशन जगत में भी खूब नाम कमाया है और उनकी स्टाइल की पुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दीवानी है। वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है। वानी कपूर की स्टाइलिश साड़ी लुक का कोई जवाब नहीं है अगर भरोसा नहीं होता, तो आप नीचे दिए गए तस्वीरों को देख सकते हैं –

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको डीवा का स्टाइलिश साड़ी लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।