रानी चटर्जी के देशी लुक पर फिदा हुए यूजर्स, भर- भर कर की तारीफ

Desi Avtaar Of Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के देशी लुक पर फिदा हुए यूज।
रानी चटर्जी के देशी लुक पर फिदा हुए यूजर्स, भर- भर कर की तारीफ 35619

Desi Avtaar Of Rani Chatterjee: अपने बदन पर साड़ियों को सजाकर फैंस पर बिजलियां गिराने वाली रानी चटर्जी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जिनका फैशन गेम सबसे शानदार रहता है। डीवा अपने ग्लैमरस अंदाज को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘ जय संतोषी मां‘ की शूटिंग के व्यस्त हैं। डीवा जब भी किसी परियोजना के साथ आती है, तो जनता उसपर खूब स्नेह बरसाते हैं। इस बार डीवा ने अपने देसी लुक को शेयर किया है, को उनके फिल्मी किरदार का एक रूप है।

रानी चटर्जी का देसी लुक

रानी ने अपने बदन पर बनारसी साड़ी को सजाते हुए दो तस्वीरो को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। तस्वीरो में वह बिल्कुल देहाती औरत के रूप में नजर आ रही है, जिनके हाथो में सूपा ( अनाज साफ करने वाला) नजर आ रहा है। चटाई पर बैठी हुई रानी ने के मांग में सिंदूर और हाथो में चूड़ियां नजर रही है। इसके अलावा उन्होंने शानदार मेकअप लुक के साथ भी सभी को अपनी ओर खींचा है।

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, रानी का देसी लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।