अवनीत कौर की रिवीलिंग ड्रेस पर यूजर्स का फिसला दिल

Avneet Kaur's Bold look: अवनीत कौर ने अपने रिवीलिंग ड्रेस द्वारा सभी की धड़कनें बढ़ाई है।
अवनीत कौर की रिवीलिंग ड्रेस पर यूजर्स का फिसला दिल 28064

Avneet Kaur’s Bold look: अवनीत कौर मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं, जो अपने अद्भुत फैशन लुक्स और दमदार अभिनय के लिए मशहूर है। 21 वर्षीय अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है और वह अक्सर अपने ग्लैमरस अवतार द्वारा सभी का ध्यान खींचने में सफल रहती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए लुक द्वारा सभी के होश उड़ा दिए, जहां उन्होंने अपने बदन पर हरें रंग की रिवीलिंग ड्रेस को स्टाइल किया था। इस अनोखे ड्रेस को देखकर सभी की धड़कनें बढ़ गई और सभी को गर्मी महसूस होने लगीं।

अवनीत कौर की रिवीलिंग ड्रेस की खासियत

अवनीत द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह हरें रंग की थाई-हाइ स्लीट गाउन को अपने बदन पर सजाया था। इस गाउन में हॉल्टर नेक शामिल था, जो सभी का ध्यान अपनी ओर कर रहा था। आपको बता दें, बीते शुक्रवार को अभिनेत्री एक इवेंट में हाजिर हुईं, जहां उन्होंने अपने इस ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित किया। बाद में, डीवा ने इस लुक की फोटोशूट कराईं और सार्वजनिक करने का फैसला किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री की रिवीलिंग ड्रेस में उनके सेक्सी कर्व्स झलक रहे हैं, जो सभी को मोहित कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने शानदार हेयर स्टाइल और ग्लैमर से इंटरनेट पर आग लगाई। एक नजर नीचे डालें-

 

खैर, देवियों और सज्जनों, अवनीत के रिवीलिंग ड्रेस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।