अदा शर्मा की ग्लैमरस अदा पर फिदा हुए यूजर्स, देखें ‌हसीना का अनोखा अवतार

Adha Sharma's Latest Look: अदा शर्मा की ग्लैमरस लुक के बारे में पढ़िए।
अदा शर्मा की ग्लैमरस अदा पर फिदा हुए यूजर्स, देखें ‌हसीना का अनोखा अवतार 34082

Adha Sharma’s Latest Look: बॉलीवुड जगत की सबसे चुलबुली और हसीन अभिनेत्रियों में से एक है अदा शर्मा (Adah Sharma), जो अपने ग्लैमरस लुक के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने ‘द केरला स्टोरी’ की अपार सफलताओं के बाद जनता के दिलों में विशेष जगह को अपना बनाया है और अब अपने ग्लैमरस लुक द्वारा वह सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में जुटी हुई है, जिसमें वह सफल नज़र आ रही है।

अदा शर्मा की ग्लैमरस अदा

हाल ही में, अदा ने अपने 90 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अनोखे लुक को सार्वजनिक करने का फैसला किया। दरअसल, डीवा कुछ दिन पहले बिलासपुर (छत्तीसगढ़) में एक आयोजन में शामिल हुई थी, जिसके लिए उन्होंने इस अनोखे लुक को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया। अभिनेत्री ने अपने बदन पर मल्टीकलर लहंगे को स्टाइल किया है, जो उनके आकर्षण में चार चांद लगाने में सक्षम नज़र आ रहा है। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें को शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अदा साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप लुक और कई सारे गहनों के साथ अपने बदन को सजाया है। इस लुक पर जनता द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

अदा शर्मा का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की शूटींग में व्यस्त चल रही हैं। यह फिल्म विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित है, जिसके निर्देशन का कार्यभार सुदीप्तो सेन ने संभाला है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।