करिश्मा कपूर की करिश्माई खुबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स

Karishma Kapoor's Glamorous Look: करिश्मा कपूर की खुबसूरती से यूजर्स हुए प्रभावित।
करिश्मा कपूर की करिश्माई खुबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स 25467

Karishma Kapoor’s Glamorous Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), जिनकी झोली में कई हिट फिल्में हैं। अभिनेत्री ने अपने लुभावने प्रदर्शन से लाखों दिलों पर राज किया हैं। अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और उनके फ़ैशन लुक पर प्यार बरसाने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेत्री का शानदार लुक आज भी लाखों लोगों के दिलों को लुभाता है और अभिनेत्री फिर एक बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अनोखे लुक को प्रदर्शित करती नजर आईं हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है।

करिश्मा कपूर की करिश्माई खुबसूरती

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह पारंपरिक परिधानों में सजीं हुई है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर ब्लू प्रिंटेड कुर्ते के साथ सफेद प्लाजो को सजाया है। अभिनेत्री ने अपने बालों को सरलता से सजाया हैं, जो काफी बेहतरीन लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने प्लाजो पजामा से मेल खाती चप्पल को स्टाइल किया हैं, तो उनके फ़ैशन पर चार चांद लगा रही है। अभिनेत्री की खुबसूरती पर उनके सजावट ने उन्हें काफी आकर्षक बनाने में मदद की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।