Urvashi Rautela ने ब्लैक वन शोल्डर गाउन लुक में इंटरनेट पर मचाई तबाही

Urvashi Rautela New look: उर्वशी रौतेला की नई पेशकश के बारे में खबरें पढ़िए।
Urvashi Rautela ने ब्लैक वन शोल्डर गाउन लुक में इंटरनेट पर मचाई तबाही 28468

Urvashi Rautela New look: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं, जो अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने नए लुक द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

उर्वशी रौतेला का ब्लैक वन शोल्डर गाउन लुक

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल तब आग लगाई जब उन्होंने अपने नए तस्वीरों के सेट को साझा किया। इन तस्वीरों को देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने बदन पर आकर्षक आउटफिट को सजाया हैं। डीवा ने अपने बदन पर ब्लैक वन शोल्डर गाउन को सजाया हैं, जो काफी लाजवाब लग रहा है। अभिनेत्री के इस ड्रेस में बारिकी से काम किया गया हैं, जिसके चलते ड्रेस में विशेष चमक दिख रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने खुबसूरती को मेकअप द्वारा और निखारा। बेहतरीन हेयर स्टाइल, मदहोश करने वाली आंखें और गुलाबी होंठों के साथ सभी की धड़कनों को तेज किया हैं। एक नजर नीचे डालें-

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा ‘दिल है ग्रे’ का प्रीमियर

आपको बता दें, इन दिनों अभिनेत्री कैनेडा में मौजूद हैं, जहां प्रतिष्ठित
टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) का मंच सजा हुआ है। इस मंच पर रौतेला की उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म “दिल है ग्रे” को प्रसारित किया जाएगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।