भारत बनाम पाक़िस्तान के मैच का लुफ्त उठाने पहुँची उर्वशी रौतेला, देश के लिए किया चियर्स

Urvashi Rautela at India Vs Pakistan match: भारत बनाम पाक़िस्तान के मैच का लुफ्त उठाने पहुँची उर्वशी रौतेला।
भारत बनाम पाक़िस्तान के मैच का लुफ्त उठाने पहुँची उर्वशी रौतेला, देश के लिए किया चियर्स 32723

Urvashi Rautela at India Vs Pakistan match: जैसा कि आप सभी को पता है, कि आज भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैदानी जंग छीड़ीहै। वर्ल्ड कप 2023 का ये मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो अहमदाबाद में स्थित है। भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए जगह-जगह से जनता स्टेडियम में पहुँची है। साथ ही बॉलीवुड सुंदरी उर्वशी रौतेला भी मैच का लुत्फ़ और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए स्टेडियम में नज़र आई है।

मैच का लुफ्त उठाने पहुँची उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री ने अपने 69.1 मिलियन वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों को मैच की कुछ ख़ास झलक को दिखाया है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है, अभिनेत्री देशभक्ति गाने में साथ खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करती हुई नज़र आ रही है। पोस्ट के मुताबिक़, अभिनेत्री ने अपने स्टाइल में फुल ब्लु शामिल किया है, जिसने उनके मेकअप और टॉप तक नीले रंग में घुले हुए नज़र आ रहे है। डीवा ने खुले बालों और नशीली आँखों के साथ अपने फैशन में जान फुकी है।

एक नज़र नीचे डाले-

भारत बनाम पाकिस्तान

मैदानी जंग के बीच पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत को 192 रन का लक्ष्य दिया है। भारतीय गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को 191 रन पर ऑल आउट कर दिया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।